साउथ कोरिया की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Samsung 8 फरवरी को गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज और गैलेक्सी एस22 सीरीज एकसाथ लॉन्च करने जा रही है। इसके साथ ही इसकी बिक्री भी 21 फरवरी से शुरू की जाएगी।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के एमएक्स बिजनेस के अध्यक्ष और प्रमुख, टीएम रोह ने एक टीजर वीडियो शेयर किया जिससे यह अनुमान लगाया गया है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि आसन्न अनपैक्ड इवेंट कंपनी द्वारा बनाए गए सबसे उल्लेखनीय एस सीरीज डिवाइस जल्द ही मार्केट में आने वाली हैं। इसी के साथ ही सैमसंग की नोट लाइन 2022 में वापसी कर रही है।

खबर है कि गैलेक्सी S22 लाइनअप में 2 मॉडल होंगे। जिनमें वैनिला गैलेक्सी S22, गैलेक्सी S22+ और गैलेक्सी S22 अल्ट्रा शामिल हैं। गैलेक्सी S22 अल्ट्रा सीरीज में सबसे अधिक पावर-पैक वर्जन होगा। जबकि फोन गैलेक्सी नोट डिवाइस की तरह ही बिल्ट-इन एस-पेन के साथ आएगा। इसके अलावा गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा एस-पेन को शामिल करने वाला सैमसंग का पहला एस फ्लैगशिप होगा।

आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी S22+ के रेंडर हाल ही में देखे गए थे जिनमें वर्टिकली अलाइन्ड, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखाया। इसके साथ्ज्ञ ही इनमें Exynos 2200 प्रोसेसर हो सकता है। ये डिवाइसेज 4,500mAh की बैटरी से हो सकते हैं। अल्ट्रा वेरिएंट कथित तौर पर एस-पेन, 108MP सुपरक्लियर कैमरा, 5,000mAh की बैटरी और LTPO डिस्प्ले के साथ आएगा।