सैमसंग कंपनी बेहद ही कम कीमत में धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन लेकर आई है जिसको 2 को लाॅन्च किया जा रहा है। अब कंपनी 2 फरवरी को भारत में एम सीरीज का अपना नया स्मार्टफोन  गैलेक्सी एम02 पेश कर रही है। इस लो बजट फोन की लॉन्चिंग दोपहर ठीक 1 बजे होगी। इसकी कीमत 7 हजार रुपए से कम होगी।

सैमसंग गैलेक्सी एम02 को मेरा एम यानी मेरा एंटरटेनमेंट स्मार्टफोन बताया जा रहा है। ई कॉमर्स कंपनी अमेजन इन पर नए फोन के कुछ फीचर्स के बारे में खुलासा हुआ है। जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोबाइल मार्केट में ये फोन किन-किन फीचर्स के साथ आ रहा है। लिस्टिंग के मुताबिक इस मॉडल के स्मार्टफोन में इंफीनिटी-वी नॉच के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले है।

वहीं इसमें एचडीप्लस रेजोलूशन दिया गया है। इस स्मार्टफोन में थिक-साइज्ड चिन दी जाएगी। सैमसंग गैलेक्सी एम02 स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफोन के रियर में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर होने का अनुमान लगाया जा रहा है। वहीं इस मॉडल में 3जीबी की रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी होने की उम्मीद है।

अमेजन लिस्टिंग के मुताबिक इस गैलेक्सी एम02 मॉडल में 5000 एमएएच की बैटरी होगी। इसमें सबसे खास बात ये भी कि इतने बेहतरीन फीचर्स होने के बावजूद सैमसंग का आने वाला स्मार्टफोन 7000 रुपये से कम में मिलने जा रहा है।