पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव  2021 बहुत ही महत्वपूर्ण हैँ। इस बार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भाजपा के बीच सत्ता की जोरदार जंग चल रही है। भाजपा ममता की सरकार को गिराने में लगी हुई है। इसके लिए कई तरह की रणनीतियों पर बीजेपी काम कर रही है। इसी कड़ी में बीजेपी ने ममता बनर्जी की सत्ता के मजबूत पिल्लरों को कमजोर कर रही है यानी की ममता बनर्जी की पार्टी के कई वरिष्ठ नेता बीजेपी में  शामिल हो रहे हैं।


हाल ही में खबर मिली है कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के वरिष्ठ सांसद सिसिर अधिकारी जो कि सुवेंदु अधिकारी के पिता हैं, बीजेपी में शामिल होने की फिराक में हैं। सांसद सिसिर  अधिकारी ने कहा है कि “वह 20 मार्च को कांठी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में शामिल हो सकते हैं” । तृणमूल कांग्रेस (TMC) छोड़ कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम विधानसभा हॉट सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। इसी सीट से सीएम ममता बनर्जी भी चुनाव लड़ रही है।

 
बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर सिसिर अधिकारी ने कहा कि '' अगर मुझे न्योता दिया गया और मेरे बेटों ने इसकी अनुमति दी, तो मैं मोदी जी की जनसभा में शामिल होऊंगा। ''   सिसिर का बीजेपी में जाना ममता बनर्जी के लिए घाव पर नमक छिड़कने जैसा है। जानकारी के लिए बता दें कि सांसद सिसिर के दो बेटे शुभेंदु और सौमेंदु अधिकारी पलहे से ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं और अब कयास लगाए जा रहे हैं कि शिशिर अधिकारी भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों ने बताया है कि बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने सिसिर अधिकारी के आवास पर मुलाकात की है।