सलमान खान (Salman Khan) ने घोषणा की है कि उनकी 2015 की हिट ‘बजरंगी भाईजान’ (bajrangi bhaijaan) का सीक्वल बनेगा। अभिनेता ने एस.एस. राजामौली की मल्टी-स्टारर पीरियड एक्शन फिल्म ‘आरआरआर’ (Action film RRR) के रिलीज से पहले के कार्यक्रम में यह खुलासा किया।

‘बजरंगी भाईजान’ राजामौली के पिता और अनुभवी पटकथा लेखक कोडुरी विश्व विजयेंद्र प्रसाद (Koduri Vishwa Vijayendra Prasad) द्वारा सह-लिखित है, जो अगली कड़ी भी लिखेंगे। राजामौली के पिता के बारे में बात करते हुए सलमान (Salman Khan) इस घोषणा में कहा कि कैसे दिग्गज लेखक ने उन्हें अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक दी है। जब करण ने उनसे पूछा, तो क्या हम कह सकते हैं, यह फिल्म की आधिकारिक घोषणा है?, सलमान ने पुष्टि की, हां, करण आप यह कह सकते हैं।

कबीर खान द्वारा निर्देशित, ‘बजरंगी भाईजान’ (bajrangi bhaijaan) हनुमान भक्त, पवन कुमार चतुवेर्दी की उस कहानी को बताती है, जो भारत में गलती से पीछे छूट जाने वाली पाकिस्तानी लडक़ी को उसके परिवार से फिर से मिलाता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान अब दिल्ली में कटरीना कैफ के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग करने वाले हैं। इसके अलावा सलमान के पास 'कभी ईद कभी दिवाली' जैसी फिल्म भी है। हालांकि उन्होंने पक्का नहीं किया है कि इस फिल्म की शूटिंग होनी है या नहीं। सलमान खान जल्द ही शाहरुख खान की 'पठान' में कैमियो करते नजर आएंगे।