कंट्रोवर्सियल शो Bigg Boss 15 को हमेशा से ही हिट की गारंटी माना गया है लेकिन अब इसके दिन लदने वाले हैं। पिछले 2 सालों से मेकर्स को शो हिट बनाने के लिए काफी मश्क्कत कर रहे हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का सीजन 13 जबरदस्त हिट गया था।

आपको बता दें कि जब बिग बॉस 14 फ्लॉप जा रहा था, तब शो को बचाने के लिए मेकर्स को एक्स कंटेस्टेंट्स का सहारा लेना पड़ा। इससे (Bigg Boss) शो में काफी हद तक चल गया था। लेकिन अब बिग बॉस 15 का भी यही हाल होता जा रहा है। इसमें पहले 2 हफ्ते शो फुलऑन एंटरटेनिंग था। लेकिन तीसरे हफ्ते के बाद बीबी 15 का ऐसा डाउनफॉल देखने को मिला, जो मेकर्स के लिए भी शॉकिंग रहा है। मेकर्स ने घरवालों के फ्लॉप गेम में जान फूंकने की हर संभव कोशिश कर डाली। वाइल्ड कार्ड्स ला दिए। कई सारे शॉकिंग ट्विस्ट लेकर आ गए। तब भी बीबी 15 को ट्रैक पर लाने में मेकर्स असफल साबित हुए हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) के लिए मेकर्स ने काफी सारा पैसा खर्च किया है और उनके 500 करोड़ दांव पर लगे हैं। कंटेस्टेंट्स की फीस, सलमान की फीस, शो का सेटअप आदि पर कुछ मिलाकर करीबन 500 करोड़ का बजट है। बिग बॉस 15 की दयनीय टीआरपी के कई कारण हैं। उनमें से कुछ की वजह तो खुद मेकर्स के गलत फैसले हैं।