कोरोना वायरस का संकट लगातार बढ़ता जा रहा है और कई जगहों पर लॉकडाउन की स्थिति आ गई है। इस महामारी का असर सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में देखा जा रहा है। इसी बीच सलमान खान मुंबई में फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद के लिए सामने आये हैं। भाई जान ने साल 2020 की तरह एक बार फिर से जरुरतमंद लोगों को फूड किट बांटने का जिम्मा उठाया है। उन्होंने इस कार्य के लिए अभियान शुरू किया है।
सलमान खान के मदद की जानकारी को युवा सेना के नेता राहुल कनाल ट्वीट करते हुए दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में सलमान के इस नेक काम के लिए उनकी तारीफ भी किया है। साथ ही साथ राहुल ने कई ऐसे फोटो शेयर किया है जिसमें पुलिस कर्मी के साथ वर्कर्स फूड पैकेट बांटते हुए नजर आ रहे हैं।
राहुल सलमान को धन्यवाद देते अपने पोस्ट में लिखा है कि सलमान ने भोजन से भरे ट्रकों को लोगों की मदद के लिए भेजा है। साथ ही इन सभी लोगों के बीच फूड किट का भी इंतजाम किया है। सोशल मीडिया पर राहुल का पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।
गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए बॉलीवुड में काफी फेमस हैं। वह अक्सर मुश्किल समय में लोगों की मदद करते रहते हैं। इसलिए उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। आपको ये भी बता दें कि सलमान खान ’बीइंग हंगरी’’ अभियान तरह यह काम कर रहे हैं।