सलमान खान बिग बॉस के बाद से काफी सुर्खियों में आने लगे हैं। हाल ही में उन्होंने हमेशा की तरह एक ऐसा काम किया है जो वाकई में काबिले तारीफ है। बॉलीवुड का एक स्टार आईसीयू में मौत से जंग लड़ रहा था और जिसका नाम 'मेहंदी' ऐक्टर फराज खान है हालात इतने गंभीर थे की अस्पताल के बील में नहीं दे पा रहे थे तो दरियादिल सलमान खान ने  फराज खान के सारे बिल चुका दिए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह खबर कश्मीरा शाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। एक्ट्रेस कश्मीरा के इलाज का खर्चा भी सलमान खान उठा चुके हैं। कश्मीरा शाह ने सलमान खान के लिए सोशल साइट पर कहा कि आप सच में महान इंसान हो सलमान खान। फराज खान के मेडिकल बिल्स का ध्यान रखने के लिए शुक्रिया। साल 2001 में गोविंदा के साथ और 1998 में रानी मुखर्जी के साथ फिल्म 'मेहंदी' में दिखाई दिए बॉलीवुड अभिनेता फराज खान की हालत काफी गंभीर है।


सूत्रों से जानकारी मिली है कि कई टेलीविजन शो और फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता फराज खान बहुत समय से ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया से ग्रस्त थे। अभी हालात और भी खराब हो गए हैं। और इलाज के लिए उन्हें कर्नाटक में बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया कि इनके इलाज के लिए 25 लाख तक का खर्च माना जा रहा है। जिसका बिल सलमान खान चुकाया है।