रियलिटी शो बिग बॉस 15 (reality show bigg boss 15) का ग्रैंड फिनाले काफी धमाकेदार रहा। शहनाज गिल (Shahnaz Gill) ने बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में हिस्सा लिया और सलमान खान (Salman Khan) के साथ काफी मस्ती की। इतना ही नहीं इस दौरान दिग्गज अभिनेता ने अपनी सह कलाकार कैटरीना कैफ (katrina kaif) को भी सबके सामने शादी की बधाई दी। उन्होंने कैमरे के सामने कहा, कैटरीना, शादी मुबारक हो...।

वहीं ग्रैंड फिनाले में बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने चिकनी चमेली गाने पर डांस किया। 2012  में रिलीज हुई फिल्म अग्निपथ (Movie Agneepath) के इस गाने में कैटरीना ने ही डांस किया था। वहीं बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी शहनाज गिल (Shahnaz Gill) ने भी कैटरीना की शादी को लेकर सलमान को चिढ़ाया। शहनाज ने कैटरीना और विक्की की हालिया शादी के बारे में बात करते हुए सलमान से कहा कि सर आप खुश रहो बास। सॉरी, मैं ज्यादा तो नहीं बोल रही? और फिर उन्होंने कहा कि लेकिन आप सिंगल ज्यादा अच्छे लगते हो। तभी सलमान (Salman Khan) कहा कि  उनके रिश्ते की स्थिति अब सिंगल एकल नहीं है, हां जब हो जाएगी तो ज्यादा अच्छा लगेगा। इस पर हैरान शहनाज ने सलमान से पूछा कि आप कमिट हो।  इस पर सलमान खान कुछ बोले बिना हंसने लगते हैं।

आपको बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ (Vicky Kaushal and Katrina Kaif wedding0 ने 9 दिसम्बर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में धूमधाम से शादी की। इस शादी में दोनों परिवारों के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को इनवाइट नहीं किया गया था। उन्हें शादी के बाद मिठाई भेजी गई थी। विक्की और कटरीना ने अपनी शादी की हर एक सूचना को छिपाकर रखा था और आखिरी वक्त तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई थी।