जहां पूरा देश कोरोना की वजह से खौफ में है, ऐसे में बॉलिवुड से एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है।बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान कजिन भाई अब्दुल्लाह खान का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि उनके फेफड़ों में संक्रमण में था। तबियत खराब होने पर उन्हें दो दिन पहले ही मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां सोमवार देर शाम उन्होंने अंतिम सांस ली। 

अब्दुल्लाह बॉडी बिल्डर थे और सलमान के काफी करीबी माने जाते थे। सलमान ने उनके निधन की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि 'हम हमेशा तुम्हे प्यार करेंगे।' बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स और फैंस भी सलमान की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अब्दुल्लाह को श्रद्धांजलि दी। बता दें कि अब्दुल्ला सलमान के पिता सलीम खान की छोटी बहन के बेटे के बेटे थे। इस खबर के बाद से पूरा परिवार शोक में है। 

कहते हैं सलमान और अब्दुल्ला साथ में फिटनेस ट्रनिंग किया करते थे और दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त थी। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अब्दुल्लाह के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है, 'हम हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे।' बता दें कि अब्दुल्लाह वैसे तो किसी फिल्म में नजर नहीं आए, लेकिन सलमान अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करते थे।