बिग बॉस सीजन 15 में राखी सावंत (Rakhi Sawant) और रितेश (Ritesh) के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। रितेश ने राखी से बदतमीजी से बात की जिसके बाद अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि रितेश इस वीकेंड का वार शो से बाहर हो रहे हैं।

खबर है कि राखी सावंत के पति रितेश इस हफ्ते शो से आउट हो जाएंगे। हालांकि इसकी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। पिछले एपिसोड में आपने देखा कि राखी (Rakhi Sawant) रितेश के साथ तीखी बहस करती हैं। उन्होंने तेजस्वी प्रकाश से यहां तक कह दिया कि उसका पति उस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है और यहां तक कि अपने सामान्य मेलोड्रामैटिक अंदाज में उस पर अवैध संबंध रखने का आरोप भी लगाया।

टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान शमिता का राजीव (Rajiv Adatia) से कुछ मतभेद हो गया था। वहीं अफसाना खान को निकाले जाने के दौरान राजीव उस समय सुर्खियों में थे, जब उन्होंने वॉशरूम में रहने के दौरान उन पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। दरअसल, अफसाना ने राजीव के खिलाफ केस दर्ज कराने की धमकी दी थी। ऐसे में चर्चा तो ये भी है कि हो सकता है राजीव अदतिया भी घर से बेघर हो सकते हैं। लेकिन इसकी भी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

शो का एक नया प्रोमो आया है। इस प्रोमो में सलमान खान (Salman Khan) अभिजीत बिचुकले की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान ना केवल अभिजीत से तमीज में रहने को कहते हुए दिखे बल्कि सही तरीके से बैठने को भी कहते हुए दिखाई दिए।