टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने सफारी एसयूवी में अपने सबसे लोकप्रिय वैरिएंट्स Safari Adventure Persona को नए अवतार में पेश किया है। Safari Adventure Persona को पिछले साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। अब ये SUV नए रंग ऑर्कस व्हाइट में लॉन्च की गई है। 

टॉप-स्पेक XZ+ ट्रिम पर बेस्ड Tata Safari Adventure Persona की कीमत 20.20 लाख रुपए रखी गई है। रेगुलर ट्रिम की तुलना में यह एसयूवी अपने एक्सटीरियर कलर थीम और ब्लैक-आउट अलॉय व्हील्स के साथ के साथ आई है।

क्या है खास

Adventure Persona को अब तक ट्रॉपिकल मिस्ट कलर में पेश किया गया था। ट्रिम पर उपलब्ध एकमात्र अन्य कलर स्कीम ऑर्कस व्हाइट है। सफारी एडवेंचर पर्सोना ऑर्कस व्हाइट मॉडल वायरलेस चार्जर, एयर प्यूरीफायर और अन्य फीचर्स के अलावा आगे और दूसरी पंक्ति में वेंटिलेटेड सीट्स की भी पेशकश करेगी। 

बता दें कि ऑर्कस व्हाइट वैरिएंट में एडवेंचर पर्सोना के अन्य एक्सटीरियर फीचर्स भी मिलेंगे जैसे ब्लैक-आउट अलॉय व्हील, ब्लैक फ्रंट मेन ग्रिल, रूफ रेल इंसर्ट, दरवाजे के बाहरी हैंडल, हेडलैंप इंसर्ट और बंपर। इसके बोनट पर एक सफारी मैस्कॉट भी दी गई है।

कीमत

कंपनी ने नई सफारी एडवेंचर पर्सोन एसयूवी की कीमत का खुलासा अभी नहीं किया है। एडवेंचर एडिशन की कीमत XZ Plus Adventure न्यू ट्रिम के लिए 24.2 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। वहीं टॉप-स्पेक ट्रिम XZA Plus 6S वैरिएंट के लिए 25.79 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) तक जाती है।