रूस की एक लड़की को पाकिस्‍तान के रहने वाले लड़के से प्‍यार हो गया। अपने प्‍यार की खातिर वो 4000 किलोमीटर दूर से पाकिस्‍तान आ गई। प्‍यार के खातिर उसने इस्‍लाम धर्म भी अपना लिया और फिर शादी कर ली। रूस की रहने वाली पोलिना और गुजरांवाला (पाकिस्‍तान) के रहने वाले मोहम्‍मद अली के इश्क की कहानी की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। हाल ही कपल ने Let's Go YouTube चैनल पर अपने प्‍यार, पहली मुलाकात, शौक के बारे में खुलकर बात की।


ये भी पढ़ेंः बडगाम में खूंखार आतंकी लतीफ राथर को इंडियन आर्मी ने घेरा, एनकाउंटर जारी, जानिए क्या है आरोप


पोलिना और मोहम्‍मद अली की मुलाकात ऑनलाइन हुई। जब दोनों में प्‍यार परवान चढ़ा तो पोलिना 4000 KM दूरी की तय कर पाकिस्‍तान पहुंच गई। मोहम्‍मद ने बताया कि पहली बार उनकी पोलिना से मुलाकात तब हुई जब वो विदेश गए थे। दोनों में कई चीजें काफी कॉमन हैं। दोनों की रुचि, घूमने-फिरने और नए कल्‍चर को जानने, नया खाना ट्राई करने में है।


कपल ने अपना एक यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है जहां दोनों अपनी जिंदगी से जुड़े अनुभव शेयर करते हैं। पोलिना ने मोहम्‍मद अली से शादी करने के लिए इस्‍लाम धर्म अपनाया। शादी से पहले वो पूरी तरह नास्तिक थीं। उन्‍होंने उर्दू भी सीखी और अब शादी करने के बाद वो पाकिस्‍तान में ही रह रही हैं।

ये भी पढ़ेंः 15 वर्षीय लड़की ने अपने 37 वर्षीय प्रेमी के साथ मिलकर की मां-बाप की हत्या, बड़ी वजह आई सामने

अपनी नई जिंदगी के बारे में पोलिना ने बताया कि उन्‍हें पाकिस्‍तान के देसी खाने से काफी लगाव हो गया है, उन्‍हें पराठे काफी अच्‍छे लगते हैं। पोलिना कहती हैं कि उनके लिए पाकिस्‍तान में रहकर खुद को परिवार के साथ समायोजित करना ज्‍यादा मुश्किल नहीं था। पोलिना कहती हैं क‍ि उनके अपने सास-ससुर से भी अच्‍छे संबंध हैं।