इस समय रूस और यूक्रेन के बीच भीषण युद्ध चल रहा है। इस युद्ध को लेकर राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की काफी निंदा हो रही है। लेकिन इसी बीच लोग उनकी निजी जिंदगी और परिवार को लेकर भी काफी बातें कर रहे हैं। इस युद्ध का खामियाजा पुतिन के परिवार पर भी पड़ रहा है। इस वजह से पुतिन की सीक्रेट बेटी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें 'शैतान की बेटी' कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें : मणिपुर में Th. Radheshyam Singh के घर भोजन करके गदगद हुए अमित शाह, थाली देखकर मुंह में आ जाएगा पानी

1 व्यक्ति और पाठ की फ़ोटो हो सकती है

पुतिन की इस सीक्रेट बेटी का नाम लुइजा रोजोवा है। 18 वर्षीय लुइजा सेंट पीटर्सबर्ग में पढ़ाई करती हैं। वह क्लीनर से करोड़पति बनी 45 वर्षीय स्वेतलाना क्रिवोनोगिख की बेटी हैं, जो अब एक प्रमुख रूसी बैंक की मालिक हैं। वह 3.1 मिलियन पाउंड (करीब 31,47,56,554 रुपये) की आलीशान संपत्ति की मालिक हैं। ऐसा कहा जाता है कि उनकी बेटी रूसी राष्ट्रपति द्वारा पैदा हुई थी, लेकिन कुछ का मानना ​​​​है कि लुइजा बस युवा पुतिन की तरह दिखती हैं।

2 लोग और लोग खड़े हैं की फ़ोटो हो सकती है

हालांकि, पुतिन ने कभी सार्वजनिक रूप से उन्हें स्वीकार नहीं किया है। लुइजा को इंस्टाग्राम पर अभद्र टिप्पणियों का सामना करना पड़ रहा है। लोग टिप्पणी कर रहे हैं कि चूहे की तरह बिल में छिपकर क्यो बैठी हो। एक अन्य ने उसे 'एक हत्यारे, युद्ध अपराधी, मनोरोगी और ड्रग एडिक्ट की बेटी' कहा। कई अन्य टिप्पणियों में यूक्रेनी नीला और पीला झंडा शामिल है और एक ने मैसेज लिखा है कि रूस को इस तानाशाह के खिलाफ उठना चाहिए। आप उसके साथ कुछ नहीं करना चाहते हैं?

यह भी पढें : फागुन के इस मौसम में परवान पर है असम का प्राकृतिक सौंदर्य, ये तस्वीरें जीत लेंगी दिल

3 लोग, लोग खड़े हैं और अंदर की फ़ोटो हो सकती है

हालांकि, कई लोग पुतिन की इस सीक्रेट बेटी के बचाव में भी आए हैं। उन्होंने लिखा है कि उसे जज मत करो, ये उसकी गलती नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि पागल पिता होने के लिए वह कुछ नहीं कर सकती है। वहीं, तीसरे ने कहा कि 'चलो दोस्तों, वह सिर्फ एक इंसान है, वह दोषी नहीं है।

2 लोग की फ़ोटो हो सकती है

लुइजा के इंस्टाग्राम पर 84,000 से अधिक फॉलोअर हैं। उसने पिछले 5 महीने सार्वजनिक रूप से पोस्ट करना बंद कर दिया है, जिसके बाद यह शक पैदा हो गया कि पुतिन ने उसका गला घोंट दिया था। हालांकि, क्रेमलिन की पूर्व प्रथम महिला व पुतिन की पूर्व पत्नी ल्यूडमिला से उनको 2 बेटियां हैं।