पाकिस्तान की एक्ट्रेस को फैंस ने बहुत ज्यादा बोल्ड लुक में कम ही देखा है। लेकिन अगर आज के वक्त में भी कोई एक्ट्रेस अपना बोल्ड अंदाज पेश करती है तो वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती है। ऐसा ही कुछ सईदा इम्तियाज के साथ हो रहा है। सईदा इम्तियाज को यूजर्स इस्लाम का वास्ता दे रहे हैं और जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

सईदा इम्तियाज ने करीब 4 दिन पहने अपनी एक बिकिनी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। खास बात ये है कि जमकर आलोचना के बाद भी एक्ट्रेस ने अपनी फोटो को अभी तक नहीं हटाया है।

सईदा ने एक फोटो हाल ही में शेयर की जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ऊपर रेड कलर की पहना है जबकि नीचे उन्होंने सर्ग पहना हुआ है। वह पूल के पास खड़े होकर अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं।

सईदा इम्तियाज ने पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान की बायॉपिक ‘कप्तान: द मेकिंग ऑफ अ लेजेंड’ में भी काम किया था। जिसके बाद से वह चर्चा में आई थीं। एक्ट्रेस इस फिल्म में इमरान खान की पूर्व पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ के रोल में नजर आई थीं। जेमिमा ब्रिटिश मूल की थीं और इमरान खान की पहली पत्नी थीं।

इसके बाद एक्ट्रेस ने कुछ फिल्मों में भी काम किया लेकिन वो सफलता नहीं मिली जिसका उनको इंतजार था।उन्होंने एक पाकिस्तानी कॉमिडी टीवी शो ‘टिम्मी जी रीलोडेड’ में भी काम किया है। सईदा को फिल्मों में भले सफलता ना मिली हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर कहर ढाती हैं। फैंस उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही कारण है कि उन्होंने अभी तक अपनी बिकिनी की फोटो भी डिलीट नहीं की है।