रंगिया । रंगिया में रेल सुरक्षा विशेष बल के एक जवान द्वारा जोनाई  के एक व्यक्ति के साथ दुर्व्यवहार किए जाने से यहां  के लोगों में नाराजगी छाई हुई है।  

जानकारी के अनुसार जोनाईं महकमा  के मनोरंजन बसुमतारी नामक व्यक्ति रंगिया से मुरकंगसैलेक आने वाली लाचित  एक्सप्रेस में यात्रा कर रहा था यात्रा के दौरान उसने  एक कोका कोला पी रहा था । तभी डयूटी पर कार्यरत वीरेन्द्र नामक जवान ने उक्त कोका कोला की बोतल में शराब का सेवन करने  का आरोप लगाते हुए बसूमती  के साथ धक्का - मुक्की करने लगा। 

जबकि बसुमत्तारी ने उन्हें खुद कोका कोला की बोतल की जांच करने को कहा तो उक्त जवान ने उसे धक्का मार दिया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगा।

बसुमत्तारी ने लिखित आरोप लगाते हुए कहा है कि उक्त जवान उनको तीन हजार रुपए देने के लिए विवश करने लगा। घटना की जानकारी मिलने पर ट्रेन में मौजूद टीटीई ने बीच बचाव  करतें हुए कोका कोला की बोतल की  जांच की  तो पाया कि उसमें शराब नहीं  है और इस तरह से मामला शांत किया । 

कामाख्या से मुरकंग सैलेक  तक चलने वाली गाडियों में एक ओर जहां चोरों के आतंक से यात्री परेशान रहते हैँ। वहीं आरपीएसएफ के जवानों द्वारा यात्रियों से दुर्व्यवहार की घटनाओं से स्थानीय लोगों ने नाराज़गी जताई है ।