पालतू कुत्ते का लोगों पर हमले का एक और मामला सामने आया है। इस बार शिकार एक ट्यूशन टीचर हुआ, जिस पर पालतू रॉटविलर डॉग ने हमला कर दिया। डॉग ने युवक के पैर को दबोच कर उसे 20 मीटर तक घसीटता रहा। जब टीचर ने डॉग के मुंह पर घूसे बरसाए, तभी कहीं जाकर उसने छोड़ा। इस हमले के बाद टीचर के पांव की सर्जरी तक करवानी पड़ी। ये मामला गाजियाबाद जिले के कविनगर इलाके के आदित्य वर्ल्ड सिटी का है। वहीं पुलिस ने डॉग मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

ये भी पढ़ेंः शादी का मतलब सिर्फ शारीरिक संबंध नहीं, परिवार को बढ़ाना भी जरूरी: मद्रास हाई कोर्ट


पीड़ित हेमंत का कहना है कि वे अपने पालतु कुत्ते को टहलाने के लिए सोसायटी के गेट के बाहर गए थे। उसी वक्त दो बच्चे भी रॉटविलर डॉग को बिना पट्टे के टहला रहे थे। हेमंत ने बताया कि उन्हें देखकर रॉटविलर आक्रामक हो गया और अचानक से उसने उन पर अटैक कर दिया। रॉटविलर हेमंत को पकड़कर घसीटने लगा। इस दौरान कुछ लोगों की मदद से हेमंत को बताया गया। हालांकि तब तक डॉग हेमंत के पैर से मांस निकाल चुका था। ज्यादा खूब बहने के कारण हेमंत वहीं बेहोश हो गया। 

ये भी पढ़ेंः खाना डिलीवर करने पहुंचा था 40 साल का रईस शेख, लड़की को अकेला देख कर दिया Kiss, जानें पूरा मामला


इसके बाद हेमंत को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दर्द कम करने के लिए उसे कई इंजेक्शन दिए। घाव इतना ज्यादा था कि डॉक्टर टांके भी नहीं लगा सके। टांग से मांस गायब था। फिर डॉक्टरों ने हेमंत की सर्जरी की। डॉक्टरों ने बताया कि अभी भी हेमंत को ठीक होने में 1 से 2 महीने का समय लगेगा। वहीं, हेमंत की शिकायत पर कविनगर थाना पुलिस में रॉटविलर डॉग के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। मामले की जांच जारी है।