WWE यूनिवर्सल चैम्पियन रोमन रेंस कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसके चलते वह WWE पीपीवी के पहले दिन ब्रॉक लैसनर के खिलाफ फाइट नहीं कर पाएंगे। रेंस ने ट्वीट कर खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। नए साल में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मुकाबले का लोगों को बेसब्री से इंतजार था, जिसपर अब पानी फिर गया है। WWE ने भी दोनों के बीच प्रतिद्वंद्विता को काफी हाईलाइट किया था।

रोमन रेंस ने ट्वीट किया, 'मैं अपनी यूनिवर्सल चैम्पियनशिप को डिफेंड करने के लिए आज रात पर परफॉर्म करना चाहता हूं। हालांकि, दुर्भाग्य से आज  मैंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। उचित कोविड प्रोटोकॉल के कारण मैं मूल रूप से निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रतिस्पर्धा  में भाग नहीं ले सकूंगा। मैं जल्द से जल्द एक्शन में लौटने की उम्मीद करता हूं।'

रोमन रेंस ने कुछ दिनों पहले ने कोरोना वायरस के खतरों के बीच WWE लाइव इवेंट्स से अपना नाम वापस ले लिया था। रोमन रेंस के नाम वापस लेने से द उसोज को जबरदस्त फायदा हुआ। टैग टीम चैम्पियनशिप मुकाबले में उसोज ने रेंस की गैरमौजूदगी में विरोधियों को धूल चटा दी और चैम्पियनशिप अपने नाम कर लिया था।

WWE वर्तमान में कोरोनावायरस संबंधित समस्याएं से जूझ रहा है। इससे इसके कई शो प्रभावित हुए हैं, जिसमें मंडे नाइट RAW भी शामिल है। सैथ रॉलिन्स, बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच जैसी कई प्रमुख हस्तियां रेड ब्रांड के हालिया एपिसोड से बिल्कुल नदारद थीं। पूर्व WWE चैंपियन सैथ रॉलिन्स ने कई दिनों पहले ट्वीट के माध्यम से बताया था कि उन्होने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।