फ्रैंडस कॉॅलोनी में कबाड़ी के दुकान से दो लाख 30 हजार रूपये चोरी करके असम फरार होने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। राेहतक एसपी राहुल शर्मा के असम के बारपेटा जिला के एसपी से संपर्क साधकर आईएमटी थाना पुलिस काे छापेमारी के लिए असम रवाना किया। इस दौरान असम पुलिस ने आरोपियों की लोकेशन ट्रेस कर ली थी। बाद में राेहतक पुलिस और असम पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपियों काे गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों काे अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। वारदात में शामिल अन्य आरोपी फरार चल रहे।


27 जून को दिया था वारदात को अंजाम

थाना आईएमटी प्रभारी प्रवीन कुमार ने बताया कि सेक्टर 1 निवासी हितेंद्र कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह फ्रैंड्स काॅलाेनी में कबाड़ी का काम करता है। उसकी गाड़ी पर असम निवासी बहारुल ईस्लाम नाम का युवक चालक की नौकरी करता था। 27 जून काे हितेंद्र की दुकान से दो लाख तीस हजार रुपये चोरी हो गए। उसी दिन से चालक बहारुल ईस्लाम अपने साथी नूर मोहम्मद, नूरनबी, सुकुर अली, मोहरुदीन व अमीनुल सहित फरार हाे गया था। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।


राेहतक एसपी ने असम पुलिस के एसपी से बात कर लोकेशन कराई थी ट्रेस

एसआई भूपसिंह व मुख्य सिपाही जितेंद्र के नेतृत्व में टीम का गठन कर छापेमारी के लिए असम के लिए रवाना किया गया। एसपी राहुल शर्मा ने अपने बैंच मेट रहे असम के बारपेटा जिला के एसपी से संपर्क कर रोहतक पुलिस काे आरोपियों के ठिकाने तक पहुंचाया। राेहतक पुलिस की टीम ने असम पुलिस की सहायता से 4 जुलाई बारपेटा जिले के गांव चांद मामा निवासी सुकरअली, जाकीर हुसैन, अमीनुल काे गिरफ्तार किया। आरोपियों को 5 जुलाई काे बारपेटा अदालत में पेश करके राहदारी रिमांड लिया गया। आरोपियों को 8 जुलाई को रोहतक अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। तीनों आरोपी हितेन्द्र की दुकान पर काम करते थे।