मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों और टीम के कप्तान रोहित शर्मा पर मैच के दौरान स्लो ओवर रेट की वजह से जुर्माना लगाया गया है। बुधवार को मुंबई इंडियंस का मुकाबला पंजाब किंग्स से था। ये मैच पंजाब ने 12 रनों से जीत लिया। सीजन में यह दूसरी बार हुआ है जब मुंबई ने तय समय के अनुसार ओवर डालने में देरी की है जिस वजह से कप्तान रोहित शर्मा पर 24 लाख रूपए और टीम के बाकी खिलाडिय़ों पर 6 लाख या 25 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया गया है।

ये भी पढ़ेंः बस थोड़ी ही देर में होने वाली है आलिया और रणबीर की शादी, जानिए कौन-कौन स्टार पहुंचे


आईपीएल ने एक बयान में कहा कि मुंबई इंडियंस पर 13 अप्रैल को पुणे के एमसीए स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद जुर्माना लगाया गया है। उन्होंने आगे कहा कि यह आईपीएल की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर रेट अपराधों से संबंधित सीजन में टीम का दूसरा अपराध था।

ये भी पढ़ेंः RSS का बड़ा ऐलान, 15 साल में बनेगा अखंड भारत! हिंदुस्तान में मिल जाएंगे ये 8 देश


इससे पहले मुंबई इंडियंस अपनी पहली जीत की तलाश में मैदान में उतरी। लेकिन रोमांचक मैच में पुणे में उसे 12 रन हार मिली। 199 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए युवा देवल्ड ब्रेविस (25 गेंदों में 49) और तिलक वर्मा (20 गेंदों में 36 रन) ने अच्छी पारियां खेली, लेकिन पंजाब के गेंदबाजों ने एमआई को 20 ओवर के अंत में नौ विकेट पर 186 पर रोक दिया। गेंदबाज ओडियन स्मिथ (4 ओवर में 4/30) ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अंतिम ओवर में तीन विकेट झटके।