प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अभिनेता आर. माधवन की पहली निर्देशित फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट के बारे में ट्वीट करते हुए कहा कि फिल्म में एक महत्वपूर्ण विषय है, जिसे लोगों को जानना चाहिए।  माधवन और वैज्ञानिक एस. नंबी नारायण सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी से मिले थे, जिसके बाद मोदी ने यह ट्वीट किया. यह फिल्म वैज्ञानिक नंबी नारायण के जीवन पर आधारित है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि आपसे और प्रतिभाशाली नंबी नारायणन जी से मिलकर खुशी हुई। यह फिल्म एक महत्वपूर्ण विषय को शामिल करती है, जिसके बारे में अधिक लोगों को पता होना चाहिए।  हमारे वैज्ञानिकों और तकनीशियनों ने हमारे देश के लिए महान बलिदान किए हैं, जिनकी झलक मैं रॉकेट्री की क्लिप में देख सकता था। 

माधवन ने इसका जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद भी कहा है।  अभिनेता माधवन ने इससे पहले बैठक की तस्वीरें पोस्ट की थीं. वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व भारतीय वैज्ञानिक नंबी नारायणन और अभिनेता आर. माधवन से मुलाकात की।  दरअसल माधवन ने फिल्म की क्लिप देखने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को आमंत्रित किया था।  यह फिल्म जासूसी के गलत आरोप में जेल जा चुके एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। 

पीएम मोदी ने फिल्म की क्लिप देखने के बाद अपने विचार साझा किए।  इस फिल्म का ट्रेलर 1 अप्रैल को रिलीज किया गया था।  इस फिल्म में अभिनेता माधवन नंबी की भूमिका निभा रहे हैं।  रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट हिंदी, तेलुगू, मलयालम, तमिल, अंग्रेजी और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।