यूपी के शामली में अग्निपथ योजना के खिलाफ युवा पंचायत को संबोधित करते हुए रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी को लेकर विवादित टिप्पण की है। उन्होंने कहा- खुद तो इन्होंने शादी करी नहीं या संभाली नहीं गई और तुम्हारी ये होने नहीं देंगे। इतना ही नहीं बल्कि जयंत चौधरी आउट ऑफ कंट्रोल हो गए और पीएम मोदी और सीएम मोदी की तुलना बिजार से कर दी। उन्होंने कहा बिजार होते हैं ना जंगल में जिन्हें कोई टेंशन नहीं होती। मगर हम और आप तो परिवार वाले हैं। हमें तो टेंशन होती है। 

यह भी पढ़ें: डेढ़ साल पहले की थी लव मैरिज, फिर हुआ ऐसा कि पत्नी को मार डाला और फिर उठाया ऐसा खौफनाक कदम

चौधरी ने युवाओं से कहा कि जब आप रिश्ता मांगने जाएंगे तो क्या कहेंगे सेना में थे और रिटायर हो गए? कौन लड़की देगा? लड़की वाले कहेंगे अब फिर चार साल बाद आना जब नौकरी लग जाए। जयंत ने आगे कहा कि इनका बस चला तो आप कुवांरे ही रह जाओगे। किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि ये कागजी शेर हैं। जब किसान 13 महीने रोड़ पर डट गए तो इन्हें मजबूरन कृषि कानून वापस लेना पड़ा। सरकार कह रह रही है कि हम इसे वापस नहीं लेंगे। संसद नहीं चल रहा था तो राष्ट्रपति से साइन कराकर सरकार कृषि कानून लाई थी लेकिन किसान आंदोलन के आगे सरकार को झुकना पड़ा। 

यह भी पढ़ें : LMCH में कथित तौर पर बच्चे की अदला-बदली के आरोप में दो नर्सें निलंबित

उन्होंने फिर कहा कि ये कागजी शेर हैं। युवा खड़ा हो जाएगा तो ये टिक नहीं पाएंगे। अब समय आ गया है कि युवा आंदोलन करें और ये कानून वापस करवाएं। शामली, बागपत,सहारनपुर और मुजफ्फरनगर जैसे कई इलाकों में रालोद अग्निपथ योजना के खिलाफ युवा पंचायत का आयोजन कर रही है जिसमें बड़ी संख्या में युवा जमा हो रहे हैं।