बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। यह शादी बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित शादियों में से होगी है। अली फजल और ऋचा चड्ढा बहुत यूनिक किरदारों को निभाने और बहुत अनूठी अदायगी के लिए जाने जाते हैं। अब इन दोनों की शादी भी बहुत खास रहने वाली है। शादी की खबरों के बीच दोनों के वेडिंग कार्ड की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ेंः 90 डॉलर प्रति बैरल है तेल की कीमतें, ऐसे में क्या है पेट्रोल और डीजल के भाव, एक क्लिक पर जानें

अली फजल और ऋचा चड्ढा के एक दोस्त ने उनका स्पेशल वेडिंग कार्ड डिजाइन किया है। यह शादी का कार्ड एक मैचबॉक्स यानि माचिस की डिब्बी जैसा डिजाइन दिया गया है। इस पर ऋचा चड्ढा और अली फजल को साइकिल चलाते हुए दिखाया गया है। जाहिर तौर पर अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी फुल ऑफ फायरवर्क्स होने वाली है।

शादी के इस कार्ड को देखने के बाद 90 के दशक वाली फीलिंग आती है। इस वेडिंग कार्ड से देखने वाले को भी अली फजल और ऋचा चड्ढा की सादगी का पूरा अंदाजा लग जाता है। इस कार्ड के ऊपर लिखा है- Couple Matches. शादी की तारीख और फंक्शन की डेट्स की बात करें तो ये पूरा सेलिब्रेशन 5 दिनों तक चलने की खबर है।

ये भी पढ़ेंः भारत में हिजाब को लेकर बवाल, सरकार ने ईरान में हो रहे विरोध को लेकर सुप्रीम कोर्ट में कही ऐसी बात

खबर है की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 30 सितंबर को दिल्ली जिमखाना से शुरू हो जाएगा। वहां 3 दिन तक सेलिब्रेशन चलेगा। मेहंदी और संगीत 1 अक्टूबर को होगा। 2 अक्टूबर को ऋचा और अली अपने परिवार वालों और दोस्तों के लिए शादी की एक पार्टी रखेंगे। हालांकि वेडिंग कार्ड पर ज्यादातर डिटेल्स को छिपाया गया है।