रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले में भायखला जेल में बंद है। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो से पूछताछ में रिया ने कुबूल किया है कि वह सुशांत सिंह राजूपत के लिए ड्रग्‍स मुहैया करवाती थीं। पेडलर्स से संपर्क करती थीं और ड्रग्‍स के लिए भाई शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत को पैसे व निर्देश देती थीं। वहीं रिया ने ड्रग्स कनेक्शन के मामले में सारा अली खान से जुड़े कई खुलासे किए हैं। रिया ने बताया कि फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के वक्त सुशांत ड्रग्स की भारी मात्रा लिया करते थे।

एक टीवी चैनल के मुताबिक, रिया ने एनसीबी को बताया कि सुशांत एक ड्रग एडिक्ट बन चुके थे। उनके लिए इससे निकलना मुश्किल हो रहा था। रिया ने कहा कि आठ जून को उन्होंने सुशांत का घर छोड़ दिया था। उस दौरान लॉकडाउन चल रहा था। सुशांत पर मीटू का आरोप लगने के बाद रिया ने सोचा कि वो अगर उनके साथ रहेंगी तो उनके करियर पर भी असर पड़ेगा।

रिया ने अपने बयान में कहा, 'केदारनाथ' फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स की भारी मात्रा लेने लगे थे। उससे पहले भी सुशांत ड्रग्स लेते थे लेकिन 'केदारनाथ' के बाद वो ड्रग एडिक्ट बन गए थे। पहले वो लिमिटेड मात्रा में लेते थे। रिया ने बताया कि सुशांत ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था तभी से वो उन लोगों के साथ रहते थे जो पार्टी कल्चर वाले लोग थे। उन लोगों के बीच ड्रग चलता था लेकिन वो आदी नहीं थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने आगे बताया कि सुशांत क्यूरेटेड मरिजुआना के 10 से 20 डोप्स लेते थे। वो इसका नियमित सेवन करते थे। लॉकडाउन में वो ड्रग्स का सेवन ज्यादा करने लगे थे। रिया कहती हैं कि 'केदारनाथ' फिल्म की शूटिंग की दौरान सुशांत का ड्रग डोज बढ़ गया था। रिया ने बताया कि 'केदारनाथ' फिल्म की शूटिंग के वक्त सभी हिमालय पर रहे। वहां आसानी से ड्रग्स मिल जाता है। ऐसे में पूरा सेट ही ड्रग्स लेने लगा था। ड्रग्स (कैनबिस) की वजह से सुशांत और सारा का वजन भी काफी बढ़ गया था। बता दें कि सुशांत के दोस्त सैमुअल हॉकिप ने खुलासा किया था कि सारा और सुशांत एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन जल्द ही उनका ब्रेकअप हो गया था।