बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, जो पिछले साल अपने अभिनेता और प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद सवालों के घेरे में थीं, उन्होंने आभार जताने के बारे में एक प्रेरक नोट लिखा है। रिया, जो वर्तमान में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत अपनी आगामी फिल्म ‘चेहरे’ की रिलीज के लिए तैयार है, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नोट साझा किया।

इंस्टाग्राम कहानियों पर, रिया ने लिखा, ‘‘एक मिनट का समय लें और धन्यवाद कहें। आभार जताना पावरफुल होता है।’’ सुशांत के परिवार द्वारा उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता से धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाने के बाद रिया ने सुर्खियां बटोरीं। सुशांत की मौत के मामले में नशीली दवाओं से संबंधित जांच में उनके भाई शौविक के साथ उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) चार्जशीट में भी नामित किया गया था।

29 वर्षीय अभिनेत्री को पिछले साल गिरफ्तार किया गया था और उन्होंने पिछले साल सितंबर में मुंबई की भायखला जेल में एक महीना बिताया था। फिल्म में रिया की भूमिका के बारे में ज्यादा चर्चा नहीं की गई है। अभिनेत्री आगामी फिल्म के पोस्टर और टीजर से गायब हैं। हालांकि ट्रेलर में वह नजर आईं है।रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित ‘चेहरे’ में सिद्धांत कपूर, क्रिस्टल डिसूजा और अन्नू कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।