दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रहे नारकोटिक्स सेंट्रल ब्यूरो (एनसीबी) ने तीन दिन की पूछताछ के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया और कोर्ट ने रिया को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मंगलवार को रिया की गिरफ्तारी के एक दिन बाद बुधवार को सोशल मीडिया पर एक साल पुराना उनका एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें वह मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर बात कर रही हैं।

नवंबर, 2009 को पोस्ट किए गए इस ट्वीट में रिया एक ऐसी भारतीय लड़की की बात कर रही हैं जिसने नशीले पदार्थों की तस्करी के चलते जेल की सजा काटी थी। रिया ने लिखा था, एक भारतीय लडक़ी की अजीब सी डरावनी कहानी पढ़ी, जिसने मादक पदार्थों की तस्करी के चलते साढ़े चार साल जेल की सजा काट ली है। सोशल मीडिया पर इस वायरल हो रहे ट्वीट को रिया की वर्तमान स्थिति से जोडकऱ देखा जा रहा है।

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘‘नास्त्रेदमस, खुद अपनी भविष्यवाणी की है।’’ किसी और ने लिखा, ‘‘किसे पता था कि रिया अपनी ही बात कर रही है।’’ रिया को एनसीबी ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। सुशांत की 14 जून को हुई मौत की जांच के दौरान सामने आए ड्रग एंगल में उनकी कथित भूमिका के लिए उन पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत आरोप लगाया गया है।