जबरन व फर्जी धर्मांतरण रैकेट के खुलासे के बाद उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से धर्म परिवर्तन का एक अनोखा मामला सामने आया है।  यहां एक हिंदू युवती ने जॉब की खातिर मुस्लिम धर्म अपना लिया।  

दिल्ली में एयरपोर्ट पर काम करने वाली युवती ने बताया कि उन्‍होंने दुबई में जॉब करने के लिए अपना धर्म परिवर्तन कराया है, क्योंकि मुस्लिम होने पर वहां एडवांटेज मिलता है। इसके साथ ही इंडिया में कम सैलरी है, जबकि दुबई के एयरपोर्ट में नौकरी करने पर सबसे अधिक सैलरी मिलती है।  बता दें कि युवती की पिछले महीने ही हिंदू लड़के से शादी हुई थी। 

मामला थाना तिलहर के कस्बे का है, जहां की रहने वाली युवती रेनू गंगवार ने अपना धर्म हिंदू से मुस्लिम में परिवर्तन कराया है।  दिल्ली एयरपोर्ट पर टिकट रूम में काम करने वाली लड़की रेणू गंगवार का कहना है कि उन्‍होंने दुबई में जॉब करने के लिए अपना धर्म परिवर्तन कराया है।  उनका कहना है कि एयरपोर्ट में उन्‍होंने अप्लाई किया है, जहां मुस्लिम लड़कियों को ज्यादा बेनिफिट दिए जाते हैं।  ऐसे में उन्‍होंने अपना धर्म परिवर्तन कराया है। फिलहाल उनके इस बयान पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है।  उनका कहना है कि उन्‍होंने अपने माता-पिता की सहमति से ही धर्म बदला है और उन्‍हें किसी तरह की ग्लानी भी नहीं है।  अभी पिछले महीने ही उनकी शादी हिंदू लड़के से हुई है।  लड़का मुंबई में जॉब कर रहा है।