आज के समय में टैटू को लेकर हर किसी में दीवानगी है लेकिन इस दुनिया में एक ऐसा शख्स भी मौजूद है जिसनें अपने अंग के साथ ​टैटू के नाम पर खिलवाड़ कर डाला। इस शख्स को अपने शरीर में टैटू बनवाने और पियर्सिंग करवाने की ऐसी सनक है कि एक भी अंग को अछूता नहीं रहने दिया। शख्स की तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है और कह उठता है कि इसने अपने शरीर के साथ इतना अत्याचार किया है।

यह भी पढ़ें : शाकाहारी और मांसाहारी दोनों की खास पसंद है गुंडरूक, स्वाद ऐसा है कि चखते ही दीवाने हो जाते हैं लोग

फ़ोटो का कोई वर्णन उपलब्ध नहीं है.

टैटू का सबसे बड़ा दीवाना यह शख्स कनाडा का रहने वाले शेफ रेमी है। इन्होंने अपने पूरे शरीर को स्याही की दुकान बना दिया है। इनका पूरा शरीर टैटू की वजह से नीला दिखाई देता है। शेफ रेमी ने अपने शरीर के साथ जिस तरह का प्रयोग किया है, उसे देखकर आप भी कह उठेंगे कि उन्होंने अपने देह की दुर्दशा कर डाली है।

शेफ रेमी को भीड़ से अलग दिखने की चाहत थी। इस लालच में उन्होंने अपने शरीर के साथ ऐसा अत्याचार कर डाला। उनके शरीर का ऐसा कोई पार्ट नहीं है जहां उन्होंने टैटू नहीं बनवाया है।

यह भी पढ़ें : सिक्किम में बिना तेल के बनाया जाता है लजीज फग्शापा मीट, पूरी दुनिया में मशहूर है ये होटल

इस शख्स को टैटू का इतना शौक है कि चार सालों तक इन्होंने अपने शरीर पर सुई चलवाई। अब इनका पूरा शरीर गोरे से स्याह नीला हो गया है। वह अपने ट्रांसफॉर्मेशन से बेहद खुश नजर आते हैं।

Image

टैटू के साथ शख्स को पियर्सिंग का भी बहुत शौक है। इसके चलते इन्होंने अपने कानों नाक मुंह और शरीर में कई छेद करवाए हैं और उनमें छल्ले पहनते हैं।