हाल ही में Reliance Jio ने अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है। जिसकी वजह यूजर्स पोस्ट प्लान्स की ओर जा रहे हैं। ऐसे में हम आपको जियो पोस्ट पेड का सबसे सस्ता प्लान बताने जा रहे हैं जो जबरदस्त बेनिफिट्स वाला हैं। यह प्लान आपके बजट में बैठने के साथ ही शानदार साबित होगा। यह जिओ का 399 रुपये वाला Postpaid Plan है।

जियो के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में आपको जबरदस्त बेनेफिट्स मिलेंगे। यह जियो पोस्टपेड प्लस का सबसे सस्ता प्लान है। इस प्लान में यूजर को 75GB डेटा मिलता है। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं। इसके अलावा प्लान के साथ अतिरिक्त बेनेफिट्स भी मिलते हैं।

भारत में OTT प्लेटफॉर्म काफी पॉपुलर हैं। अगर आप अगल से ओटीटी प्लैटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन में पैसे खर्च कर रहे हैं, तो इसकी कोई जरूरत नहीं है क्योंकि इस प्लान के साथ नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी एक महीने की है।

Jio का 419 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी मौजूद है जिसमें यूजर को रोज 3GB डेटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं यानी इस प्लान में टोटल 84GB डेटा मिलेगा। लेकिन प्लान के साथ नेटफ्लिक्स या अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है। इसमें यूजर को जियो ऐप्स का एक्सिस मिलेगा।