रिलायंस जियो प्राइम मेंबरशिप को लेकर एक मैसेज वायरल हो रहा है। मैसेज में दावा किया गया है कि 99 रुपए में मिलने वाली प्राइम मेंबरशिप फ्री में एक्टिव की जा सकती है। मैसेज में लिखा है,जियो यूजर्स के लिए अच्छी खबर। आपको पता ही होगा कि अब जियो फ्री नहीं रहा। 31 मार्च 2017 के बाद आपको 99 रुपए प्राइम मेंबरशिप के लिए और 303 रुपए का हर महीने में रिचार्ज कराना पड़ेगा लेकिन ये सब कुछ फ्री में एक्टिवेट हो रहा है। अभी यहां से अपना पैक एक्टिवेट करायें। 

http://Jio-Free-Prime-Pack.in

http://Jio-Free-Prime-Pack.in

मैसेज में कहा गया है कि लिंक को ओपन करके कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे। इसके बाद आप 31 मार्च 2018 तक बिना रिचार्ज के फ्री में जियो का फायदा उठा सकते हैं। मैसेज के अंत में लिखा है, जल्दी करें नहीं तो फिर हर महीने रिचार्ज कराना पड़ेगा। अब तक 50 हजार से अधिक उपभोक्ता इस ऑफर का लाभ उठा चुके हैं। जब आप दिए गए लिंक को खोलते हैं तो आपको इसे व्हाट्सएप ग्रुप्स में शेयर करने को कहा जाता है। ऐसा करने के बाद भी आपको कुछ नहीं मिलेगा,जैसा मैसेज में दावा किया गया। 

पहले भी इस तरह के मैसेज वायरल हो चुके हैं। आपको ऐसे फर्जी मैसेज से सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि इससे आपकी निजी जानकारी लीक हो सकता है और आपके स्मार्टफोन में वायरस भी आ सकता है। मैसेज पर विश्वास करने से पहले टेलीकॉम कंपनी पर मिलने वाले ऑफर की पहे कस्टमर केयर पर पुष्टि जरूर करें।