रिलायंस जिओ दूसरे नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग बंद करने का झटका देने के बाद अपने ग्राहकों को मनाने में लगी है। इसी वजह से कंपनी की तरफ से अपने ग्राहकों को 30 मिनट फ्री कॉलिंग दे रही है। जियो के ग्राहकों को मैसेज के जरिए इसकी जानकारी दी जा रही है कि आपके फ्री में 30 मिनट की कॉलिंग मिली है।

कंपनी की तरफ से यह ऑफर जियो के सिर्फ उन्हीं ग्राहकों को मिल रहा जो पहली बार रिचार्ज करा रहे हैं। जियो का यह 30 मिनट फ्री कॉलिंग वाला ऑफर 17 अक्टूबर 2019 तक ही है। हालांकि जियो ने इस ऑफर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

आईयूसी शुल्क के एलान के बाद खुश करने की कोशिश बता दें कि जियो ने 9 अक्टूबर को एलान किया था कि जियो के ग्राहकों को 10 अक्टूबर से दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर बात करने के लिए अलग से रिचार्ज कराना होगा। कंपनी ने इसे इंटरकनेक्ट यूजेज चार्ज (आईयूसी) वाउचर नाम दिया है।

इस एलान के बाद अब जियो के ग्राहकों को दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर बात करने के लिए कम-से-कम 10 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। 10 रुपये के रिचार्ज में 124 मिनट की कॉलिंग मिलेगी जिसका यूज आप दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर बात करने में कर सकते हैं। इसके अलावा 10 रुपये के रिचार्ज के बदले कंपनी अपने ग्राहकों को एक जीबी डाटा फ्री में दे रही है।