Reliance Jio ने Corona काल में जियो फोन यूजर्स के लिए नए ऑफर्स लॉन्च किए हैं। Covid-19 के बीच कंपनी ने खासतौर पर उन यूजर्स के लिए इस ऑफर का ऐलान किया है जो रिचार्ज नहीं करा पाने में सक्षम नहीं हैं। आइये आपको बताते हैं रिलायंस जियो के इन दो नए ऑफर्स के बारे में।
Jio Phone यूजर्स को नए ऑफर्स देने के लिए जियो ने रिलायंस फाउंडेशन के साथ साझेदारी की है। कंपनी ग्राहकों को 300 फ्री मिनट हर महीने आउटगोइंग कॉल ऑफर कर रही है। जियो 4जी फीचर फोन यूजर्स कोरोना वायरस महामारी के दौरान हर दिन आउटगोइंग कॉल के लिए 10 मिनट फ्री इस्तेमाल कर सकते हैं।
बात करें दूसरे ऑफर की तो अगर जियो फोन यूजर किसी जियोफोन प्लान को रिचार्ज करते हैं तो उन्हें उसी कीमत वाला अतिरिक्त रिचार्ज प्लान फ्री मिलेगा।

उदाहरण के लिए अगर कोई जियोफोन यूजर 75 रुपये वाला प्लान रिचार्ज करता है जो उसे 75 रुपये वाला अतिरिक्त प्लान फ्री मिलेगा। हालांकि, यह ऑफर ऐनुअल या जियोफोन डिवाइस के बंडल प्लान के साथ उपलब्ध नहीं होगा।

मुकेश अंबानी की लीडरशिप वाली कंपनी ने प्रेस रिलीज जारी कर रहा है, रिलायंस इस चुनौतीपूर्ण मुश्किल समय में हगर भारतीय का साथ देने के लिए प्रतिबद्ध है। और महामारी के इस दौर में आई कठिनाइयों से लड़ने के लिए हम अपने नागरिकों की हर संभव मदद करते रहेंगे।

याद दिला दें कि फरवरी, 2021 में रिलायंस जियो ने नए ग्राहकों को आकर्शित करने के लिए 1,99 रुपये और 1,499 रुपये वाले दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए थे।

1,999 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 24 महीने यानी दो साल है। यह प्लान अनलिमिटेड सर्विसेज के साथ आता है। 1,499 रुपये वाला प्लान 12 महीने यानी एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है। इस जियोफोन प्लान में एक साल के लिए अनलिमिटेड सर्विसेज मिलती हैं। दोनों प्लान्स में अनलिमिटेड वॉइस कॉल और हर महीने 2 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है।
4G टेलिकॉम कंपनी ने फरवरी 2020 में 4.26 मिलियन वायरलेस सब्सक्राइबर्स हासिल किए। वहीं जनवरी-मार्च तिमाही के आखिर में कंपनी के पास 426.2 मिलियन सब्सक्राइबर्स थे।