रिलायंस जिओ यूजर्स के लिए खुशखबरी है कि नए ऑफर में 5000GB एक्स्ट्रा डेटा दिया जा रहा है। कंपनी अपने JioFiber यूजर्स को हर प्लान के साथ डबल डेटा बेनिफिट दे रही है। इसके बाद जियो फाइबर के प्लान्स में 5000GB तक एक्स्ट्रा डेटा मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते देश के कुछ सर्कल्स में 10Mbps की स्पीड के साथ बेसिक ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी भी ऑफर कर रही है। तो आइए डीटेल में जानते हैं इन दोनों ऑफर के बारे में।
जियो फाइबर के सभी प्लान्स पर डबल डेटा ऑफर दिया जा रहा है। 649 रुपये वाले ब्रॉन्ज प्लान में यूजर्स को अब 100जीबी की बजाय 200जीबी डेटा दिया जा रहा है। वहीं, जियो फाइबर के सिल्वर प्लान में अब आपको 400जीबी डेटा मिलेगा। यह प्लान पहले 200जीबी डेटा के साथ ही आता है।
गोल्ड प्लान में कंपनी 500जीबी एक्स्ट्रा डेटा दे रही है। ऑफर के बाद अब गोल्ड में मिलने वाला डेटा बढ़कर 1000जीबी हो गया है। बात अगर जियो फाइबर के डायमंड प्लान की करें तो इसमें 1250जीबी की जगह अब 2500जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसी प्रकार कंपनी के टॉप एंड यानी कि टाइटेनियम प्लान में 5000जीबी की जगह 10000जीबी डेटा मिलता है।
कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। यूजर्स को इस दौरान इंटरनेट के लिए परेशान न होना पड़े, इसके लिए कंपनी 10Mbps की स्पीड से साथ ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी ऑफर कर रही है। कंपनी ने इस ऑफर का ऐलान 23 मार्च को ही कर दिया था। कंपनी ने कहा कि इस ऑफर के तहत नए यूजर्स को यह प्लान कम से कम रिफंडेबल डिपॉजिट के साथ मिलेगा। बताते चलें कि कंपनी ने इन दोनों प्लान को लॉकडाउन पीरियड के लिए पेश किया है। कंपनी की कोशिश है कि यूजर्स अपने घरों में रहें और वर्क फ्रॉम होम को प्रायॉरिटी दें। हालात सामान्य होने के बाद कंपनी इन ऑफर्स को वापस ले लेगी।