Reliance JioFiber भारत में सबसे लोकप्रिय फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर में से एक है बन चुकी है। इस कंपनी ने कम समय में ही कई सारे इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर को पछाड़ दिया है। ग्राहकों की सबसे पसंदीदा बनने के लिए Reliance Jio ने ब्रॉडबैंड के कई सस्ते और ज्यादा डेटा वाले प्लान मार्केट में उतारे हुए हैं। ऐसे में आज हम आपको रिलायंस जियो फाइबर के पोर्टफोलियों के सबसे धांसू प्लान प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। जियो अपने ग्राहकों को 199 रुपये में 1000GB यानी कि 1TB डेटा देता है।

रिलायंस JioFiber उपयोगकर्ताओं को केवल 199 रुपये में 1TB डेटा प्रदान करता है। 1TB डेटा ग्राहकों को 7 दिनों के लिए उपलब्ध होता है। यानी ये प्लान सात दिन के लिए वैलिड रहता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्लान में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड घटकर 1Mbps हो जाती है। प्लान की एक और खास बात है कि इसमें जियो फाइबर की लैंडलाइन सर्विस के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है। बता दें कि जीएसटी लगाने के बाद 199 रुपये वाले कॉम्बो प्लान की कीमत 234.82 रुपये हो जाती है।

ध्यान दें कि यह एक 'डेटा सचेत' है। ग्राहक इस योजना को तब ही खरीद सकता है जब वह अपने प्लान के साथ पेश किए गए सभी FUP डेटा का उपभोग कर ले। चूंकि JioFiber अपने सभी प्लान के साथ उपयोगकर्ताओं को 3।3TB डेटा प्रदान करता है, इसलिए इस बात की  बहुत कम संभावना है कि औसत इंटरनेट यूज करने वाले उपयोगकर्ता को इस डेटा प्लान की जरूरत पड़े। गौर करने वाली बात है कि न तो एयरटेल और न ही बीएसएनएल अपने यूजर्स को ऐसा कोई प्लान ऑफर करते हैं। यदि एयरटेल या बीएसएनएल उपयोगकर्ता अपने ब्रॉडबैंड प्लान के साथ मिलंगे वाले FUP डेटा को यूज कर लेते हैं तो वे इस तरह के ऑफ़र के साथ रिचार्ज नहीं कर पाएंगे।