अब जियो ने अपने यूजर्स को झटके देने शुरू कर दिए हैं। जियो ने पहले Free कॉलिंग की सर्विस खत्म की और 6 पैसे प्रति मिनट चार्ज करना शुरू कर दिया। अब कंपनी ने यूजर्स को एक और झटका दिया है।

जियो ने जियो फाइबर के प्रिव्यू ऑफर को बंद कर दिया है। कंपनी ने अब प्रिव्यू ऑफर वाले यूजर्स को भी पेड प्लान में शिफ्ट कर ने की तैयारी कर ली है। गौरतलब है कि जियो के प्रिव्यू ऑफर के तहत यूजर्स को 1,000 MBPS की स्पीड से प्रति माह 1,100 GB डाटा मिलता था। इसके लिए यूजर्स को कोई शुल्क नहीं देनी होती थी।


जियो के प्रीव्यू प्लान खत्म होने के बाद अब जियो ने फाइबर यूजर्स को पैसे खत्म करने होंगे। जियो फाइबर सर्विस के प्रमोशन में कंपनी ने इस प्रीव्यू ऑफर को लॉन्च किया था, लेकिन अब इसे पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। अब यूजर्स को फाइबर सर्विस के लिए मिनिमम 699 रुपए खर्च करने ही होंगे।


कंपनी ने इसके अलावा जियो फाइबर सर्विस के लिए कई और प्लान है, जो अब लोगों को रिचार्ज करवाना होगा। जियो फाइबर की सर्विस के लिए आपको 2,500 रुपए का चार्ज देना पड़ता है। कंपनी इस शुल्क में 1,000 रुपये इंस्टॉलेशन चार्ज और 1,500 रुपए रिफंड के तौर पर लेती है। नए कनेक्शन में आपको राउटर और ओएनी बॉक्स मिलता है।