Realme ने हाल ही में चीन में अपनी लैटेस्ट स्मार्टवॉच लॉन्च की थी जिसको Realme Watch T1 नाम से उतारा गया है। अब माना जा रहा है कि Realme Watch T1 को भारत में भी उतारा जाएगा।

हालांकि फिलहाल, कंपनी की ओर से इस बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। Realme Watch T1 को इस साल अक्टूबर में चीन में Realme GT Neo 2T और Realme Q3s स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया था।

Realme Watch T1 में 416 x 416 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.3 इंच का गोल AMOLED डिस्प्ले और टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की एक परत के साथ 325ppi पिक्सल डेंसिटी और 50 से अधिक वॉच फेस के लिए समर्थन है। बैडमिंटन, एलिप्टिकल, लंबी पैदल यात्रा और दूसरों के बीच चलने सहित 110 खेल मोड के लिए समर्थन है।

वियरेबल पर कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS/ GLONASS/ Galileo, और NFC शामिल हैं। इसमें रीयल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 मॉनिटरिंग और स्लीप एनालिसिस जैसी सुविधाओं के लिए सपोर्ट है। इस स्मार्टवॉच को 5ATM (50 मीटर) वाटरप्रूफ भी रेट किया गया है। यह 228mAh की बैटरी पैक करता है जिसे एक बार चार्ज करने पर सात दिनों के उपयोग के लिए रेट किया गया है। यह भारत में तीन कलर ऑप्शन- ऑलिव ग्रीन, मिंट और ब्लैक में आ सकता है।