Realme कंपनी ने अपनी जीटी सीरीज के अंतर्गत आने वाले Realme GT Master Edition का नया कलर वेरिएंट लॉन्च किया है। यह Realme GT Master Edition Daybreak Blue है। इस मिड-रेंज स्मार्टफोन नए डेब्रेक ब्लू कलर वेरिएंट को सेल के लिए 1 दिसंबर से उपलब्ध कराया जा रहा है। Realme GT Master Edition के पहले से ही 3 कलर वेरिएंट उपलब्ध है जिनमें कॉस्मॉस ब्लैक, वोयागर ग्रे और लूना व्हाइट।

रियलमी जीटी मास्टर एडिशन के नए कलर वेरिएंट को रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट रियलमी डॉट कॉम पर भी लिस्ट कर दिया गया है। लेकिन यह फोन 1 दिसंबर से मिलना शुरू होगा।

Realme GT Master Edition के डिस्प्ले की बात करें तो इस Realme Smartphone में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.43 इंच एमोलेड डिस्प्ले है जो फुल-एचडी प्लस रिजॉल्यूशन (1080 x 2400 पिक्सल) ऑफर करता है।

इस फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इसमें Realme GT Master Edition स्मार्टफोन 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4300 एमएएच की दमदार बैटरी से पैक्ड है।
स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए रियलमी जीटी मास्टर एडिशन में Qualcomm Snapdragon 778G SoC के साथ 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज दी गई है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है।

इस Realme Mobile फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपये है। वहीं, फोन के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम 27,999 रुपये तो वहीं 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए 29,999 रुपये खर्च करने होते हैं।