रियल मैड्रिड (Real Madrid) के कोच कार्लो एंसेलोटी (Carlo Ancelotti) ने मैच हार जानेके बाद चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि मैच के हर पहलू पर हावी होने के बाद चैंपियंस लीग में रैंक के बाहरी लोगों शेरिफ तिरस्पोल (Sheriff Tiraspol) द्वारा उनके पक्ष को घर पर 2-1 से हराया गया है।


लक्जमबर्ग के मिडफील्डर सेबेस्टियन थिल (Sebastien Thill) ने शानदार लेट हाफ वॉली बनाकर शेरिफ की अप्रत्याशित जीत हासिल की, जो चार क्वालीफाइंग राउंड जीतने के बाद इस सीजन में पहली बार चैंपियंस लीग के ग्रुप चरण में पहुंचे थे। शेरिफ (Sheriff) ने जसुरबेक यक्षशिबोव के हेडर के साथ रन ऑफ प्ले के खिलाफ बढ़त बना ली, जबकि करीम बेंजेमा ने 13 बार के यूरोपीय चैंपियन के लिए दूसरे हाफ में पेनल्टी के साथ बराबरी की, इससे पहले थिल ने जीत हासिल की।

रियल (Real Madrid) के पास गोल पर 30 शॉट और लक्ष्य पर 11 शॉट थे, जबकि 67% कब्जा रखते हुए और 13 कोनों पर जीत हासिल की, जबकि मोल्दोवन पक्ष के पास केवल चार प्रयास थे, उन्होंने अपने तीन में से दो शॉट लक्ष्य पर बनाए और एक भी कोने को जीतने में विफल रहे।


एंसेलोटी ने कहा कि “सब कुछ अच्छा रहा। उन्हें, जबकि हमने जो कुछ भी किया वह बुरी तरह से निकला, चिंतित से ज्यादा हम दुखी हैं। हम तीव्रता और प्रतिबद्धता के साथ खेले लेकिन बेहतरीन विवरण के कारण हार गए। टीम ने अच्छा खेला, हम क्षेत्र में और तेज हो सकते थे लेकिन यह बताना मुश्किल है कि क्या हुआ "।

शेरिफ डिफेंडर गुस्तावो डुलांटो ने कहा कि "मैंने बर्नब्यू में जीतने का सपना देखा था, मैंने हमेशा मैड्रिड का अनुसरण किया है, वे चैंपियंस लीग में सबसे सफल टीम हैं, इसलिए उन्हें घर पर हराना एक बड़ी उपलब्धि है।" उन्होंने बताया कि "अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है और हम आराम नहीं कर सकते क्योंकि फुटबॉल में कोई तर्क नहीं है, जैसा कि आज का परिणाम दिखाता है। हम यहां अपने दांतों के बीच चाकू लेकर आए थे लेकिन हम केवल अगले गेम की प्रतीक्षा कर सकते हैं।"