आंध्र प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव एस विष्णु वर्धन रेड्डी ने सोमवार को कहा कि उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में कभी भ्रष्टाचार नहीं किया। इसकगे साथ ही उन्होंने सत्ताधारी पार्टी विधायक रचमल्लू शिव प्रसाद रेड्डी को इसे साबित करने की चुनौती दी।

रेड्डी ने कहा कि मैंने अपने राजनीतिक जीवन में कभी भ्रष्टाचार नहीं किया। अगर आप तारीख तय करते हैं, तो मैं कनिपकम मंदिर आऊंगा और भगवान के सामने शपथ लूंगा। उन्होंने प्रसाद रेड्डी को चुनौती दी कि क्या वह ऐसा कर सकते हैं। भाजपा नेता ने वाईएसआरसीपी नेता पर उनके और राज्य भाजपा अध्यक्ष सोमू वीरराजू के खिलाफ कथित रूप से व्यक्तिगत आरोप लगाने के लिए हमला किया।

उन्होंने कहा कि उन्होंने आठ साल तक युवा नेता के रूप में और 22 साल तक भाजपा नेता के रूप में एक रुपय का भ्रष्टाचार नहीं किया है। उन्होंने कहा कि कुछ महान लोगों के नाम का इस्तेमाल करते हुए आपने आरोप लगाया है कि मैंने पैसे की ठगी की। मैंने एक रुपये का भी भ्रष्टाचार नहीं किया। रेड्डी ने यह भी कहा कि वह कभी भी हत्या की राजनीति में शामिल नहीं हुए या उन्हें कभी प्रोत्साहित नहीं किया गया। विपक्षी नेता ने यह भी चुनौती दी कि क्या प्रसाद रेड्डी कडप्पा जिले के प्रोद्दतुर में नंदम सुब्बैया की हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग कर सकते हैं।