लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) में टूट की खबरों के बीच राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल जनता दल युनाइटेड के अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने सोमवार को कहा कि जैसा बोईएगा, वैसी फसल काटिएगा। इस बीच उन्होंने कांग्रेस में भी टूट की बात कही। सिंह ने यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है, उससे हर कोई अलग होना चाहता हैं।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल चुनाव परिणाम में एक भी सीट कांग्रेस नहीं जीत सकी। उन्होंने कहा,  जब अपनी पार्टी में बोलने और विचार रखने का अवसर नहीं दीजिएगा और केवल अपने परिवार पर बने रहिएगा, तो पार्टी अधिक नहीं चल सकती। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से भी आज युवा भी अलग हो रहे हैं।

इधर, लोजपा में टूट की खबरों के बीच जदयू के प्रमुख सिंह ने कहा कि जो जैसा बोएगा वैसा काटेगा।उन्होंने कहा, रामविलास पासवान एक अच्छे सम्मानित नेता थे। 2019 में हम साथ लोकसभा चुनाव लड़े और अच्छे समन्वय के साथ राजग बिहार में 40 में से 39 सीटें जीती। 2020 विधानसभा चुनाव में लोजपा का नेतृत्व कर रहे चिराग ने अलग लाइन ले ली। राजग को नुकसान पहुंचाया। स्वभाविक है कि आपके मन में कुछ इस तरह की बात होगी तो उसका परिणाम आएगा। उन्होंने कहा, विधानसभा चुनाव में जैसी नीति चलाई उससे लोग नाराज थे। इसको लेकर उनकी पार्टी के नेता तक परेशान थे। नाराज सांसद तो पहले से ही राजग में रहे हैं। यहां राजग में दो ही दल हैं भाजपा या जदयू। उनकी जहां इच्छा होगी वहां जाएंगे।