मुंबई महाराष्ट्र के नासिक जिले के इगतपुरी में रविवार तड़के दो विला में चल रही रेव पार्टी  का पुलिस ने भंडाफोड़ किया और मौके से 22 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में 12 महिलाएं हैं और उनमें से एक ने टीवी रियलिटी शो में हिस्सा लिया था, जबकि चार अन्य महिलाएं दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग से जुड़ी हैं. नासिक के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर विला पर छापा मारा गया.

उन्होंने बताया कि पास के दो विला- स्काई ताज और स्काई लैगून में एक रेव पार्टी चल रही थी. छापेमारी के दौरान हमने 12 महिलाओं और 10 पुरुषों को पकड़ा. वे ड्रग्स का सेवन करते और हुक्का पीते हुए पाए गए. महिलाओं में से एक मशहूर रियलिटी शो की प्रतियोगी थी. आरोपियों को बाद में मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था. एसपी ने कहा कि उन पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने आगे कहा कि हम ऐसे लोगों की भी तलाश कर रहे हैं जिन्होंने इस पार्टी के आयोजन में मदद की, जहां कई हाई-एंड कारों में आए. पुलिस ने कहा कि नशीले पदार्थों के अलावा एक कैमरा, एक ट्राइपोट और कुछ अन्य सामग्री मौके से जब्त की गई है. पाटिल ने कहा कि छापेमारी के बाद एक विशेष टीम गठित कर मुंबई भेजी गई, जहां मामले के सिलसिले में एक नाइजीरियाई नागरिक को उठाया गया. इगतपुरी शहर मुंबई से लगभग 120 किलोमीटर दूर मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित है.