कहते हैं कि कानून के हाथ लंबे होते हैं और इससे कोई भी आरोपी बच नहीं पाता है। ऐसा ही कुछ हंगरी में हुआ, जहां रेप का आरोपी पुलिस को चमका देता रहा, लेकिन उसकी एक गलती ने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। दरअसल रेपिस्ट (rapist) ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप (online food delivery app) से 1900 रुपए के कबाब का ऑर्डर दिया था, फिर क्या था पुलिस को आरोपी की लोकेशन मिल गई और कबाब के बदल पुलिस मौके पर पहुंच गई, जहां उसे पकड़ लिया गया। 

आरोपी की पहचान 43 साल के डेनियल हसन (Daniel Hassan) के नाम पर हुई है। बता दें कि आरोपी एक ऑनलाइन डेटिंग साइट के जरिए एक लडक़ी से मिला था। दोनों न्यूकास्टल सिटी सेंटर में पहली डेट पर मिले थे। इसके बाद डेनियन लड़की के घर चला गया। जहां दोनों ने चैंपियंस लीग (Champions League) का मुकाबला देखा। इस दौरान लडक़ी ने डेनियल की टीम को लेकर कुछ कमेंट कर दिए। इससे डेनियन भडक़ गया और लडक़ी के साथ मारपीट करने लगा। बाद में उसने लडक़ी का रेप भी कर दिया। 

बता दें कि लडक़ी के पास डेनियन की ज्यादा जानकारी नहीं थी। उसे सिर्फ ये पता था कि वह मैनचेस्टर (ब्रिटेन) का रहने वाला है।  इस दौरान डेनियन ने डेटिंग एप (dating app) से अपनी तस्वीर भी हटा दी थी। हालांकि पुलिस को आरोपी की फोटो तो मिल गई, लेकिन उसकी सटीक लोकेशन नहीं मिल रही थी। इसी बीच 9 जनवरी को डेनियल ने जस्ट ईट फूड ऐप (Just Eat Food App) से कबाब ऑर्डर किया। इसके बाद पुलिस अधिकारी उस लोकेशन पर पहुंच गए, जहां से उसने कबाब ऑर्डर किया था। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। डेनियल ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इंकार किया है। न्यूकास्टल क्राउन कोर्ट (Newcastle Crown Court) में हुई सुनवाई के बाद उसे दोषी सिद्ध किया गया है। अब उसको सजा 11 मार्च को सुनाई जाएगी।