दानापुर में सगी मौसी ने ही रिश्ते को तार-तार कर दिया। घर साफ करने के बहाने अपनी बहन की नाबालिग बेटी (12 वर्ष) को बुलाया और प्रेमी से दुष्कर्म करा दिया। आरोपित राजू कुमार दीघा स्थित बिजली विभाग में सहायक इंजीनियर है। आरोप है कि दुष्कर्म के बाद छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी। दोबारा छात्रा को फोन कर बुलाने की कोशिश की तो उसने हिम्मत कर मौसी के इस कुकृत्य की जानकारी अपनी मां के दे दी।


यह सुन उसकी मां के रोंगटे खड़े हो गए। इसके बाद  छात्रा मां के साथ महिला थाने पहुंची और आरोपित व मौसी के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने व पॉक्सो की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला थाना प्रभारी आरती कुमारी जायसवाल ने बताया कि केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। छात्रा ने बताया कि उसके मौसा एजी ऑफिस में नौकरी करते हैं।


दो नवम्बर की रात मौसी जबरदस्ती बुलाकर अपने घर ले गयी और कहा कि काम खत्म होने पर घर पहुंचा देगी। घर साफ करते-करते रात हो गई तो वह वहीं सो गई। रात करीब एक बजे उसकी मौसी का दोस्त इंजीनियर राजू कुमार कमरे में घुस गया। मौसी ने उसे जगाया और बोला कि इनके साथ सो जाओ, जब वह विरोध करने लगी तो उसकी पिटाई की। इतनी पिटाई की गई कि वह अर्द्धबेहोशी की हालत में पहुंच गई।

इसका फायदा उठाकर इंजीनियर ने उसके साथ गलत किया। फिर चला गया। वह इतनी सदमे में थी कि मां के घर पहुंचकर दिनभर सोती रही। थाने पहुंची पीड़िता की मां ने बताया कि बेटी के साथ खुद की बहन की करतूत को जान पैरों तले जमीन खिसक गयी। जब विरोध करने बहन के घर पहुंची तो वह घर में बंदकर पीटने लगी।  वह किसी तरह  जान बचाकर भागी और महिला थाने पहुंची।