महाराष्ट्र (Maharashtra) के बुलढाणा ज़िले में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म (rape of minor) करने वाले और उसका साथ देने वाली 2 युवतियों पर रेप और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित नाबालिग ने अपने माता-पिता के साथ मलकापुर पुलि‍स स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई जिसमें उसने बताया है क‍ि वह 2 सहेलियों के साथ उनके घर बातचीत कर रही थी (Rape in Maharashtra)।

दोनों सहेलियों ने भूषण बोरसे के बारे में पीड़ित से बातें करते हुए कहा कि वह पीड़िता से बात करना चाहता है। पीड़िता ने मना किया लेकिन दोनों सहेलियों ने उसे बात करने के लिए मना लिया। इसके बाद भूषण ने फोन पर उससे बात की और एक दिन अपने हेयर सलून पर बुलाया। वहां उसने पीड़िता के साथ छेड़खानी की। पीड़िता ने यह बात अपनी सहेलियों को बताई तो उन्होंने बात को टाल दिया।

आरोपी भूषण ने फिर पीड़िता को बहला-फुसलाकर अपनी दुकान में बुलवाया और उसे पास के स्कूल के एक कमरे में ले गया और उसके साथ रेप क‍िया। पीड़िता रोने लगी तब अपराधी ने उससे कहा कि सॉरी, इससे कुछ नहीं होता, यह बात घर में किसी को मत बताना, नहीं तो तेरे भाई को जान से मार दूंगा।

पीड़िता ने डर से अपने साथ हुए रेप की बात घर में किसी को नहीं बताई, कुछ दिन बाद फिर भूषण ने पीड़िता को मिलने बुलाया, लेकिन पीड़िता ने मना किया जिस पर आरोपी ने उसे धमकी दी कि उसके फोटो वह सोशल मीडिया पर अपलोड करेगा। पीड़िता मजबूरी में उससे मिलने गई। भूषण ने इस बार अपने दोस्त के घर में रेप क‍िया। इसके बाद नाबाल‍िग ने पुल‍िस स्टेशन में श‍िकायत की। 

मलकापुर पुल‍िस ने भूषण को गिरफ्तार कर उस पर रेप की धारा सहित पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) भी लगाया। पीड़िता की दोनों सहेलियों पर भी मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच मलकापुर पुल‍िस कर रही है। मलकापुर के पुल‍िस अध‍िकारी प्रल्हाद काटकर ने बताया क‍ि मलकापुर पुल‍िस स्टेशन में शिकायत दर्ज हुई थी कि पीड़‍ित लड़की के साथ भूषण बोरसे नाम के युवक ने रेप किया है। उसके आधार पर रेप की धारा और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। आगे की जांच चल रही है।