बिहार बीबीए की छात्रा के साथ रेप की खबर सामने आई है। यहां चार युवकों ने पहले तो पीड़िता को अगवा किया, फिर एक ने उसके साथ रेप किया। आरोपियों ने इसका वीडियो भी बना लिया। पीड़िता ने महिला थाने में विनायक सिंह, कुश, संदीप मुखिया और विकास नाम के युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। वारदात में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि पीड़िता बिहार के गोपागंज जिले की रहने वाली है। पीड़िता पटना में रहकर बीबीए की पढ़ाई कर रही है। सोमवार की रात पीड़िता बोरिंग रोड के जीबी मॉल स्थित एक रेस्टोरेंट में गई थी। अपने बयान में लड़की ने कहा कि उसी रेस्टोरेंट में संदीप मुखिया नाम का युवक भी था, जो उससे बार-बार दोस्ती करने की बात कह रहा था। पीड़िता ने बताया कि रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद जैसे ही वे नीचे उतरी कि संदीप उससे कार में बैठने के लिए कहने लगा। उसके मना करने पर पिस्टल पेट में सटा दी और ब्लैक फिल्म लगी कार में बैठा लिया। लड़की का आरोप में है कि कार में छेड़छाड़ के बाद उसे पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र एक फ्लैट में ले जाया गया जहां उसके साथ संदीप नाम के युवक ने रेप किया।

इस दौरान संदीप व अन्य युवक ने उसका वीडियो भी बना लिया। महिला थाने में दर्ज कराए अपने बयान में पीड़िता ने कहा है कि कुकृत्य करने के दौरान तीन अन्य लोगों में से किसी ने उसका वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद उसे धमकी दी कि अगर उसने घटना के विषय में किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। वारदात के बाद पीड़िता को पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में छोड़ दिया। मंगलवार की सुबह अपने भाई के साथ पहुंचकर पीड़िता ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया है।