माजुली से आई एक 23 वर्षीय युवती की अस्मत को लखीमपुर के युवक ने तार-तार कर दिया। घटना गुवाहाटी के सातगांव थानांतर्गत शंकरनगर इलाके की है । इस घटना के प्रकाश में अाने के बाद पुलिस ने अभियान चलाकर 48 घंटे के भीतर आरोपी युवक को गिरप्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया। इस घटना से इलाके के लोगों में भारी रोष है। 

इस संदर्भ में सातगांव थाना प्रभारी सत्येन्द्र सिंह हजारी ने बताया कि पिछले दिनों माजुली की एक युवती अपने बहन के घर पर अाई थी । इसी दौरान शंकरनगर इलाके में होने के चलते अारोपित युवक अंजान युवती से प्रेम कर बैठा और एकतरफा प्यार में पागल हुए युवक ने गत 27 जुलाई को युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया। हजारी ने कहा कि युवती को घर पर अकेला पाकर आरोपित युवक वहां पहुंच गया और उसके साथ दुष्कर्म कर वहां से फरार हो गया। 

वहीं युवति की बहन व जीजा के घर लौटने पर उसने सारी बात बता दी, जिसके बाद इसकी सूचना शंकरनगर इलाके के गांव पंचायत को दे दी गई। इस मामले में गांव पंचायत दवा्रा कोई कार्रवाई नहीं  किए जाने के बाद शनिवार को पीड़ित परिवार की ओर से सातगांव थाने में मामला दर्ज करवाया गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 14 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।