युवती को शराब पिलाकर अवैध संबंध बनाने, अश्लील तस्वीरें लेकर वायरल करने की धमकी देकर दो साल में कई बार दुराचार का मामला सामने आया है। वाराणसी के पांडेयपुर की युवती की तहरीर पर लालपुर पांडेयपुर पुलिस ने पटना के यदुवंशी नगर अखाड़ के ऋषि कुटीर निवासी संतोष कुमार व अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

युवती के मुताबिक वह पुणे के एक कॉलेज से बीएससी कर रही है। वहां संतोष भी उसका बैचमेट है। वहां उसने दोस्ती की। फिर नाइट आउट के बहाने हॉस्टल से बाहर ले गया। धोखे से शराब पिलाकर अवैध संबंध बनाए और उसकी तस्वीरें भी ले ली। इसके बाद तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर लोनावाला ले गया। वहां भी जबर्दस्ती संबंध बनाए। विरोध करने पर मारपीट की। 26 जनवरी 2020 को मुंबई एयरपोर्ट पर मिला, वहां से एक होटल ले गया और शोषण किया। इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई। ये सब बातें संतोष के घर वालों को भी पता थीं।

इस दौरान युवती की दोस्त ने उसे बताया कि संतोष ने इसी तरह कई लोगों को धोखा दिया है। इसके बाद कोरोना महामारी के कारण कॉलेज बन्द होने पर वह घर आ गई। यहां भी 26 दिसंबर 2020 को संतोष आया और ब्लैकमेल कर होटल ले गया। संबंध बनाए। 21 फरवरी  2021 को वह कॉलेज गई, जहां उसने घटिया करतूत जारी रखा। युवती घर आ गई। आरोप है कि संतोष ने निजी तस्वीरें कॉलेज ग्रुप में भी वायरल कर दिया है। इसके बाद युवती थाने पहुंची।