शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म के आरोपित को महिला थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सिक्किम में गिरफ्तार किया। सिक्किम पुलिस की सहयोग से मिली तीन महीने बाद गिरफ्तार पोठिया निवासी जगदीश कुमार सिंह को किशगनंज लाने के लिए पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। 

थानाध्यक्ष महाश्वेता सिन्हा के अनुसार मोबाइल ट्रैकिंग के आधार पर आरोपित के ठिकाने का पता लगाया। इसके बाद रविवार को एएसआइ आरपी सिंह को गिरफ्तारी के लिए सिक्किम भेजा गया। मंगलवार को सिक्किम में एक गैरेज में काम कर रहे आरोपित जगदीश को गिरफ्तार किया गया। जिसे स्थानीय न्यायालय में पेश कर किशनगंज लाने की तैयारी की जा रही है।

बता दें कि ठाकुरगंज कुरीडांगी निवासी एक युवती को पोठिया थानाक्षेत्र के फुलहारा गांव निवासी जगदीश कुमार सिंह ने अपने प्रेम जाल में फांस लिया था। आरोपित ने युवती को शादी करने का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा। परंतु जब युवती ने जगदीश पर शादी करने का दबाव बनाया तो वह उसे छोड़ कर फरार हो गया। इसके बाद पीडि़ता ने एक जून को महिला थाना में जगदीश के विरूद्ध शिकायत की। इसके बाद पुलिस मामले की जांच व आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर जुट गई थी।