बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को सभी पसंद करते हैं। उनकी अदाकारी के लोग ही नहीं बल्की उनके पति रणवीर सिंह भी बहुत बढ़े कायल हैं। रणवीर को अपनी पत्नी दीपीका पादुकोण के बहुत ही बढ़े फैन हैं। पति और बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रणवीर सिंह दीपिका के खुद को प्राउड हैंसबैंड बताते हैं। वैसे तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अक्सर एक दूसरे लिए अपना प्यार जताते रहते हैं।

दीपिका और रणवीर की फोटोज और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में रणवीर सिंह ने दीपिका के लिए एक नोट लिख कर अपनी बीवी और एक्ट्रेस दीपिका की जमकर तारीफ की है। बता दें कि दीपिका पादुकोण ने अपना एक एक्सक्लूसिव वेबसाइट लॉन्च किया है। इस वेबसाइट को लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बताया है कि उनकी पर्सनैलिटी का एक और एक्टसेंशन है।


रणवीर सिंह ने नोट में लिखा कि '' अब तक दुनिया में जितने लोगों से मिला हूं उसमें तुम सबसे खूबसूरत इंसान हो, मैं यह बात सिर्फ इसलिए नहीं कह रहा हूं कि तुम मेरी वाइफ हो, तुमने अपने अंदर पूरे यूनिवर्स को समाया हुआ है, प्यार, दया, बुद्धि, खूबसूरती, और सहानुभूति भी रखती हो। ये सभी क्वालिटी तुम्हें एक बेहतर और सच्चा आर्टिस्ट बनाती हैं। तुम दुनिया की सबसे फाइनेस्ट एक्टर्स में से एक हो, तुम्हारे अंदर  धैर्य और इच्छाशक्ति है. मैं एक शानदार शख्सियत हो तुम्हें मैं एडमायर करता हूं। मैं दुनिया का सबसे प्राउड पति हूं ''।