बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पांच साल के रिश्ते के बाद गुरुवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। युगल की शादी बांद्रा के पाली हिल इलाके में स्थित रणबीर के वास्तु अपार्टमेंट में होगी। शादी की सेरेमनी में शामिल होने के लिए नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, शाहीन भट्ट, सोनी राजदान सहित कई सेलेब्रिटीज मौके पर पहुंच चुके हैं। 

ये भी पढ़ेंः 8वीं और 10वीं पास युवाओं के लिए सबसे बड़ा खुशखबरी, अब रेलवे बिना परीक्षा लिए दे रहा है नौकरी


रणबीर की मां नीतू और आलिया की मां सोनी के अलावा इनकी बहनों रिद्धिमा, शाहीन व अन्य कई रिश्तेदारों को गुरुवार सुबह वास्तु में पहुंचते हुए देखा गया। यह शादी परिवार के सदस्यों और कुछ निंदा दोस्तों की उपस्थिति में होने वाली है। रणबीर-आलिया के प्रशंसकों को उनके शादी में बंधने का बेसब्री से इंतजार है। लोग सोशल मीडिया पर पति-पत्नी के रूप में आलिया-रणबीर की तस्वीर की एक झलक देखने के लिए बेताब हैं। 

ये भी पढ़ेंः रामनवमी पर खरगोन हिंसा में तलवार लहराते दिखे हमलावर, ये वीडियो देख कांप उठेगी रूह


शादी समारोह की शुरुआत बुधवार को वास्तु में गणेश भगवान के पूजन के साथ हुई। यह वही दिन है, जिस दिन ठीक 43 साल पहले नीतू और दिग्गज दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर शादी के बंधन में बंधे थे। आलिया और रणबीर की प्री-वेडिंग सेरेमनी भी इनके घर पर भी हुई हैं। सोशल मीडिया पर इनके घर की तस्वीरें इस वक्त वायरल है, जिनमें इनकी बिल्डिंग को फूलों से सजा हुआ देखा जा सकता है। बुधवार शाम को हुई सेरेमनी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, करण जौहर जैसे कई करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शिरकत करते नजर आए। इस बीच, नीतू और रिद्धिमा कपूर ने मीडिया से इस बात की पुष्टि की है कि दोनों की शादी गुरुवार अपराह्न दो बजे होगी।