राम मंदिर न्यास (Ram Mandir Trust) के कार्यकारी अध्यक्ष रामविलास वेदांती (Ram Vilas Vedanti) ने कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा है।  वेदांती ने कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) , महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi ) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को आड़े हाथ लिया। 

वेदांती ने कहा कि कांग्रेस (Congress) नहीं चाहती कि देश में शांति और स्थिरता रहे।  जहां-जहां भी प्रियंका और राहुल जा रहे हैं, वहां आतंकवाद फैलता जा रहा है।  वेदांती ने कहा कि चीन हमारे देश में अराजकता फैलाने में लगा हुआ है।  ये कांग्रेसी गद्दारी कर देश में अराजकता फैलाने के लिए चीन का साथ दे रहे हैं। 

बता दें कि वेदांती दशहरा पर निकलने वाली राम विजय यात्रा (Ram Vijay Yatra on Dussehra) में शामिल होने के लिए इटावा आए थे।  इस दौरान उन्होंने कहा कि साल 2017 की ही तरह 2022 में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी।  दुनिया की कोई ताकत उत्तर प्रदेश में बीजेपी (BJP from forming the government in Uttar Pradesh) की सरकार बनने से रोक नहीं सकती।  प्रदेश की राम भक्त जनता ने बीजेपी का काम देख लिया है। 

पूर्व सांसद ने कहा कि कांग्रेस आतंकवादियों से मिलकर देश में अस्थिरता पैदा करना चाह रही है।  राहुल गांधी और कांग्रेस चीन के साथ मिलकर देश में अराजकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।